जैकलिन फर्नांडीज़ ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल, शेयर की बचपन की वीडियो
जैकलिन फर्नांडीज़ ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल, शेयर की बचपन की वीडियो
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में हम बात कर रहे हैं जैकलीन फर्नान्डीज़ की जो काफी चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें ये एक्ट्रेस इंस्टाग्राम और फेसबुक ट्विटर पर भी नजर आती थीं लेकिन अब वह यूट्यूब पर भी नजर आएंगी. उन्होंने हाल ही में अपना चैनल लॉन्च किया है जिसके बारे में हम आपको बता दें. 

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज ने अपना यूट्यूब लॉन्च किया है, जिसमें वह अपने वीडियोज अपलोड करती हैं. बता दें, उन्होंने इस चैनल पर 10 से 15 वीडियो अपलोड किया है. डांस वीडियो फोटोशूट वीडियो ऐसे कई वीडियोज यूट्यूब पर अपलोड करती हैं. जैकलीन के इस चैनल को कुछ दिन ही हुए हैं जिस पर जा कर आप वीडियो देख सकते हैं. इस चैनल के 8 हजार से ज्यादा सबस्क्राइबर हो चुके हैं. बता दें इससे पहले भी आलिया भटट् ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था. 

इसके अलावा और भी कई बॉलीवुड स्टार यूट्यूब पर खुद का चैनल लॉन्च कर चुके हैं. साथ ही जैकलीन के फिल्मों की बात करें तो वह फिलहाल वह फिल्म अपकमिंग फिल्म 'ड्राइव' को लेकर बिजी है. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी, जिसे करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' पर आधारित है. जैकलीन के फैन इस फिल्म के लिए काफी इंतज़ार कर रहे हैं जिसके बारे में खबर आई थी कि ये इसी साल रिलीज़ होने वाली है. अब देखना होगा ये फिल्म कब रिलीज़ होती है. 

Jabariya Jodi : सिद्धार्थ-परिणीति की फिल्म का दर्दभरा गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज

Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़

नई पारी के लिए तैयार विद्या, बतौर निर्माता शुरू की 'नटखट' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -