जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया वर्कआउट करते हुए हॉट फोटो
जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया वर्कआउट करते हुए हॉट फोटो
Share:

 हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिटनेस का बखूबी ख्याल रखती हैं. वे घंटो जिम में पसीना बहाती हैं और रोज सुबह योगा भी करती हैं. जैकलीन समय-समय पर फैंस के साथ अपने वर्कआउट फोटो वीडियो साँझा कर उन्हें फिट रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह अपने ट्रेनर की मदद से लेग रेज करते हुए दिखाई दे रही हैं. उनका ये पोज वाकई काबिले तारीफ था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rise and shine @kuldeepshashi 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपनी एक झलक से ही लाखों लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि केवल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 35.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जैकलीन फर्नांडिस मूल रूप से श्रीलंका की है. जैकलीन को उनके दोस्त उन्हें प्यार से जैक कहकर पुकारते हैं. जैकलीन ने यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी से मास कम्यूनिकेशन में ग्रेजुएशन करने के बाद श्रीलंका के एक टीवी चैनल में बतौर रिपोर्टर काम किया था. इसके बाद वह ग्लैमर की दुनिया में आ गई और मॉडलिंग करियर में अपनी किस्मत आजमाई. जैकलीन फर्नांडिस ने वर्ष 2006 में मिसि यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब अपने नाम किया था.

 इसके बाद उन्होंने 2009 में अलादीन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके अलावा वह फिल्म मर्डर 2 में इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आई थीं. फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. जैकलीन आखिरी बार श्रद्धा कपूर और साउथ सुपरस्टार के साथ फिल्म साहो में नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. फिल्मों के बाद अभी हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने नेटफिलिक्स वेबसीरीज ड्राइव से डिजिटल डेब्यू किया. इस वेबसीरीज में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपुत नजर आए थे. वेबसीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा है.

 

CAA के विरुद्ध महेश भट्ट ने किया पोस्ट तो, कंगना की बहन ने कहा-आपको मिर्ची क्यों लग रही है

अब हॉलीवुड में भी बनेगी ऋतिक की सुपर 30 , बॉलीवुड की पहली फिल्म जो रचेगी इतिहास

हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर अपने विचारो को किया व्यक्त, कहा-आप कुल्हाड़ी लेकर इन छात्रों को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -