सलमान नहीं बल्कि शेरा के साथ मस्ती कर रही हैं जैकलीन
सलमान नहीं बल्कि शेरा के साथ मस्ती कर रही हैं जैकलीन
Share:

इन दिनों सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग कश्मीर और लेह की कुछ बेहरीन जगहों चल रही है. माना जा रहा है सलमान खान और जैकलीन के साथ इन लोकेशन पर एक रोमांटिक सांग फिल्माया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई हैं. तो वहीँ जैकलीन फर्नाडीज भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से मस्ती भरे वीडियो को तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसी बीच जैकलीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो अपलोड किये हैं. 

इस वीडियो में सलमान खान के बॉडी गार्ड शेर नज़र आ रहें हैं. इस वीडियो के ऊपर उन्होंने लिखा , बीइंग शेरा. वहीँ दूसरी वीडियो में वो आने साथियों को स्नैक्स बाँट रही हैं 

इससे पहले जैकलीन ने एक और मस्त तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो ठण्ड के मारे सिकुड़ हुए कम्बल ओढ़ कर बैठी हैं और साथ में कॉफ़ी लिए हुए हैं. उन्हें सलमान खान की जैकेट भी ओढ़ रही है. वहीँ सलमान खान ब्लैक बनियान में पास खड़े नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम नज़र आएंगे हैं. फिल्म को इस साल ईद के मौके पर 15 जून पर रिलीज़ किया जायेगा. 

'खतरों के खिलाड़ी-9' में नज़र आ सकते हैं ये कंटस्टेंट

सुनील की कॉमेडी देख हंसी को नहीं रोक पाए कपिल देव

गिरिराज सिंह का सवाल, कठुआ पर मोमबत्ती वाले मदरसे पर खामोश क्यों

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -