इस मशहूर साउथ सुपरस्टार के साथ धूम मचाएंगी जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने
इस मशहूर साउथ सुपरस्टार के साथ धूम मचाएंगी जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। जैकलीन फर्नांडिस के प्रशंसक उनकी फिल्मों की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। ऐसे में हाल ही में इस बात का ऐलान किया गया था कि जैकलीन फर्नांडिस अब बादशाह किच्चा सुदीप की अपकमिंग मूवी विक्रांत रोणा का भाग बनी हैं, तथा अब मूवी के निर्माताओं ने जैकलीन के पहले लुक को लॉन्च कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

बता दें कि इस मूवी में जैकलीन एक दिलचस्प किरदार में दिखाई देने वाली हैं। पूरे मुंबई में इसके होर्डिंग को दिखाया गया है। इस होर्डिंग के द्वारा 3-D पैन इंडिया मूवी में जैकलीन कि भूमिका रक़ील डी’कोस्टा उर्फ ​​गडंग रक्कम्मा एवं उनके लुक का अनावारण किया गया है। जैकलीन फर्नांडिस के इस अवतार में कई जातियों का मेल होगा। वह ‘गडंग रक्कम्मा’ कि भूमिका निभाती हुई दिखाई देगी, जो एक काल्पनिक स्थान पर मधुशाला चलाती हैं। वह बादशाह किच्चा सुदीप द्वारा निबंधित विक्रांत रोणा के साथ मेल खाती हुई दिखाई देगी।

वही मूवी विक्रांत रोणा से जैकलीन के जुड़ने की जानकारी आग की भांति फैल गई। इस मूवी में वे केवल महत्वपूर्ण भूमिका में ही नहीं बल्कि किच्चा सुदीप के साथ थिरकते हुए भी दिखाई देगी। आपको बता दें कि मेकर जैक मंजूनाथ ने कहा, जैकलीन की एंट्री के साथ विश्व के नए हीरो की स्टोरी और भी रोमांचक हो जाती है। मूवी में जैकलीन ने जबरदस्त छाप छोड़ी है तथा उसकी एक झलक शेयर करते हुए हमें काफी प्रसन्नता हो रही है। 

उपराष्ट्रपति ने न्यायपालिका में देशी भाषाओं के इस्तेमाल को लेकर बनाया नया निमय

दूल्हे का इंतजार करती रह गई दुल्हन, पुलिस ने रास्ते से ही वापस लौटाई बरात

नाटक में भगत सिंह की फांसी वाले सीन की रिहर्सल करने के दौरान बच्चे की मौत, गले में कस गया फंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -