मुंह छुपाती नज़र आई जैकलीन, क्या हुआ ऐसा ..
मुंह छुपाती नज़र आई जैकलीन, क्या हुआ ऐसा ..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो बॉलीवुड में हॉट डांस और अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानि जाती हैं. जैकलीन के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 30.2 मिलियन हैं. उनके ये फैन्स उनकी फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इसी के साथ बता दें, ये आखिरी बार सलमान खान स्टारर फिल्म रेस 3 में नज़र आई थी जिसमें इनका हॉट डांस था. इसके बाद फैन उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. 

बता दें, जैकलीन फर्नांडीज को हाल ही में कैमरे ने स्पॉट कर लिया. जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में जैकलीन कैमरा देखकर चेहरा छिपा रही हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर कमेंट और लाइक्स की भरमार आ गई है. इस वीडियो को फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं. यहां देखें वीडियो. 

वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस अपने फेस को पिंक कलर के कपड़े से कवर किया हुआ है. वीडियो में जैकलीन सफेद रंग की टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी और बोल्ड लग रही हैं. उनका ये अवतार फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रहा है. 

चंद्रयान 2 के लॉन्च पर अक्षय ने दी ISRO को शुभकामना..

Jawaani Jaaneman में इस एक्ट्रेस ने ली करीना की जगह, सैफ के साथ करेगी रोमांस

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ के साथ काम करने पर बोली तमन्ना भाटिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -