अब यूट्यूब पर तहलका मचाएगी जैकलीन, इस तरह के वीडियो करेंगी अपलोड
अब यूट्यूब पर तहलका मचाएगी जैकलीन, इस तरह के वीडियो करेंगी अपलोड
Share:

बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस को सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय रहने वाली बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में से एक माना जाता है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 करोड़ से ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं, तो वहीं ट्विटर पर उनके तकरीबन 1.5 करोड़ फॉलोअर्स मौजूद हैं. जैकलीन अब जल्द ही अपने फैन्स के साथ एक यूट्यूब चैनल के जरिए जुड़ने के लिए तैयार हैं. 

बताया जा रहा है कि यूट्यूब चैनल शुरू करने के पीछे की वजह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि सकारात्मकता फैलाई जा सके. आगे एक्ट्रेस ने इस पर कहा कि इस चैनल पर अपलोड किए जाने वाले वीडियोज के जरिए वह फैन्स को यह बताएंगी कि एक एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए और एक्ट्रेस बनने के लिए क्या कुछ करना रहता है. वह वीडियोज में बताएंगी कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में क्या सीखा है. 

बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन द्वारा बताया गया कि वह अपनी जिंदगी की तकरीबन सारी चीजें वीडियोज में अपने फैंस के साथ साझा करेंगी. वहीं आगे उन्होंने बताया कि सुबह दिन की शुरुआत से लेकर बाकी तमाम चीजों पर वह ब्लॉग भी शेयर करेंगी. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इससे पहले हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट द्वारा यूट्यूब पर डेब्यू किया गया है. 

देखते ही बुझ जाएगी फैंस की प्यास, फिर काफी कामुक दिखीं जूलिया गिलास

फेडरर से मिलते-जुलते चेहरे पर बोले अरबाज खान, मैं उनसे...'

मुकेश : शादी में गाए एक गाने ने बनाया सुरों का बादशाह, इस फिल्म से किया था डेब्यू

पति और माँ के साथ सिगरेट फूंकती दिखी प्रियंका, यूज़र ने कही खरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -