Race 3 : जैकलीन को लगी चोट, फिल्म का बदला क्लाइमेक्स

शूटिंग के दौरान कलाकारों को कई बार चोट लग जाती है जिसके चलते फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी जाती है या फिर फिल्म के सीन कुछ बदल दिए जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है जैकलीन के साथ जब वो 'रेस 3' की शूटिंग कर रही थी. जी हाँ, रेस 3 की शूटिंग के दौरान आँख में चोट लग गयी थी जिसके कारण उन्हें सबसे पहले अस्पताल ले जाया गया. हालाँकि वो अब ठीक हैं पर शूटिंग फिर से शुरू कर दी गयी है. लेकिन बड़ी बात ये है कि आँख में चोट लगने के कारण फिल्म का क्लाइमेक्स में बदलाव किये गए हैं.

इस बात की जानकारी जैकलीन ने अपने सोशल अकाउंट पर दी है जिसमे उन्होंने लिखा है, 'आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. मेरी दाईं आंख में चोट लग गई थी जिस वजह से अब फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग सनग्लासेस पहनकर करनी पड़ेगी.' फिल्म का क्लाइमेक्स बदल दिया गया है लेकिन दर्शकों को इस बात की भी जानकारी नहीं है कि पहले क्लाइमेक्स में क्या था. हालाँकि ये तो समझ में आ गया है कि जैकलीन अब क्लाइमेक्स में सनग्लासेस में ही नज़र आएँगी.

बता दें, जैकलीन को ये चोट स्क्वैश खेलते हुए लगी जब उन्होंने गॉगल नहीं पहने थे. इसी पर वो अपने फैंस को चश्मे पहनने की हिदायत दे रही हैं. फ़िलहाल रेस 3 की शूटिंग दुबई के आबू धाबी में चल रही है जिसमें सभी व्यस्त हैं. वहीँ दूसरी ओर सलमान खान भी ट्विटर पर रेस 3 के कलाकारों के पहले पोस्टर ज़ारी करते जा रहे हैं. बात दें, फिल्म में जैकलीन के अलावा सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम लीड रोल में हैं और फिल्म 15 जून को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Race 3 : मिलिए रेस 3 के 'राणा' से, जो हैं एक विलेन

Race 3 : सलमान ने शेयर किया साकिब का पहला पोस्टर, दिखे कुछ ऐसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -