पीली साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, फैंस कर रहे तारीफ़
पीली साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में सेक्सी साड़ी में अपना सेक्सी अंदाज दिखाया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में बहुत बोल्ड अंदाज दिखाया है और वह इस दौरान सेक्सी दिखाई दी हैं. उन्होंने इस दौरान मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए पीले रंग की साड़ी पहनी है और इसमें उन्होंने बेहद हॉट और बोल्ड फोटोशूट कराया है. आप देख सकते हैं उनकी ये सभी सभी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं और उन्होंने एक फोटो खुद शेयर किया है.

वहीं एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाकर जैकलीन ने फोटो शेयर कर लिखा है November @elleindia @anitadongre @lynaccs_offaicial #anitadongresilverjewelryEditor-in-chief: @supriya.dravidPhotographer: @emreguvenStyling: @malini_banerjiWriter: @sonamkapoorHair and makeup: @shaanmu / @sparkletalentsAssisted by: @pujarinighosh, @tejaswinisinha @aishh_bSpecial thanks to: @goturkey, @pepper_diaries and @nikkikomalLocation: Galata Bridge#GoTurkey #Istanbul बात करें साड़ी वाली तस्वीरों की तो पीले रंग की साड़ी में सिल्वर स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ जैकलीन बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं और वह अपने सेक्सी बैक को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. आप देख सकते हैं जैकलीन ने मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिज़ाइन की हुई साड़ी में अपना हॉट अवतार दिखाया है और जैकलीन इस साड़ी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं जो वाकई में दिल छू रहा है.

इस समय जैकलीन का ट्रेडिशनल लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है और सभी इस लुक की तारीफें करने में व्यस्त हैं. बीते दिनों जैकलीन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में दिखाई दी थीं और जैकलीन की फिल्म 'ड्राइव' को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया था.

चित्रांगदा सिंह ने शेयर किया हॉट लुक, बहुत दिनों के बाद आई कैमरों के सामने

रिप्ड जींस पहनने पर ट्रोल हुईं मान्यता दत्त, ट्रोलर्स ने कहा- 'इस गरीब की मदद करो...'

कभी जूही चावला से शादी करना चाहता था यह सुपरस्टार, आज तक है कुंवारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -