'भूत पुलिस' से सामने आया जैकलीन का लुक
'भूत पुलिस' से सामने आया जैकलीन का लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने हाल ही में अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने यह तस्वीर बीते शुक्रवार को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है। यह तस्वीर उनकी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस की है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इस तस्वीर में उनका ग्लैमरस लुक साफ़ साफ़ नजर आ रहा है। जी दरअसल इन दिनों अभिनेत्री जैकलीन पहाड़ों में शूटिंग कर रही हैं और वहीं उन्हें एन्जॉय करते हुए देखा जा रहा है। उन्होंने बीते दिनों ही डलहौजी में शूटिंग शेड्यूल को समाप्त किया है और उसके बाद अभिनेत्री अपने बाकी कलाकारों के साथ धर्मशाला में समय बिता रही हैं। इस समय वह धर्मशाला में अपने सह-कलाकारों संग एन्जॉय कर रहीं हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं शेयर की गई नई तस्वीर में जैकलीन सफेद शर्ट और काली टोपी के साथ नजर आ रहीं हैं। इसमें उन्होंने काले रंग की जैकेट पहनी है और वह अपना मेकअप करवाती हुई नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'धर्मशाला से बोनजोर। मार्स प्रेडोजो मुझे पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं। सवलीन कौर और शान बेबीज।' जैकलीन के बारे में बात करें तो वह अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। जैकलीन ने सलमान खान, टाइगर श्रॉफ जैसे बड़े बड़े स्टार्स संग काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज वह लाखों दिलों में बसी हुईं हैं और सभी को उनकी नयी फिल्म का इंतज़ार है।

स्वर्गीय पिता कृष्णराज के जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया ये प्यारा पोस्ट

हिंदी सिनेमा की पहली आइटम डांस गर्ल के रूप में उभरी ये मशहूर एक्ट्रेस

करण जौहर से नाराज हैं मधुर भंडारकर, लगाया चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -