फिल्मों से दूर है जैकलीन, यहां मनाया बहन का बर्थडे
फिल्मों से दूर है जैकलीन, यहां मनाया बहन का बर्थडे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले कई दिनों से फिल्मों से दूर चल रही हैं. एक्ट्रेस जैकलीन आखिरी बार फिल्म 'रेस 3' में देखने को मिली थीं. वहीं इन दिनों जैकलीन अपने परिवार के साथ एंज्वॉय कर रही हैं हाल ही में जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो साझा की हैं जिसमें वो अपनी बहन को बर्थडे विश करती हुईं नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में जैकलीन समुद्र किनारे अपनी बहन के साथ मस्ती करती दिख रही है और दोनों बहनें मोनोकिनी में नजर आ रही हैं और सन बाथ भी वे ले रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में जैकलीन व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड मोनोकनी में आपको देखने को मिलेंगी. सन ग्लासेस और हैट उनके लुक को पूरा कर रहे हैं. वे इसमें अपनी हुश्न से अपनी फैंस को घायल करने का काम बखूबी कर रही है. इसमें जैकलीन की बहन का रेड बिकिनी में बोल्ड लुक दिखाई दे रहा है और एक फोटो में जैकलीन और उनकी बहन चाय का लुत्फ लेती हुईं नजर आ रही है.

जैकलीन की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और पिछले दिनों जैकलीन ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी थी कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कौन सी सबसे बड़ी गलती की है और आगे जैकलीन ने लिखा, 'मैं हमेशा कुछ करने से पहले यही सोचती रही कि लोग क्या कहेंगे लेकिन ये मेरी जिंदगी है और लोगों की परवाह इस दौरान नहीं करनी चाहिए.'

अक्षय कुमार के फैंस को तगड़ा झटका, सलमान ने बताया अब दिन रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'

VIDEO : क्रिकेट बैट से दीपिका ने की रणवीर की जोरदार पिटाई, उछल-कूद करते नजर आए अभिनेता

PHOTOS : धूमधाम से मना मीका का जन्मदिन, इन बॉलीवुड दिग्गजों की लगी लाइन

क्या करीना-प्रियंका की शादी में मिला था शाहिद को न्योता, मिला मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -