जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया अपना नया लुक, फैंस हुए दीवाने
जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया अपना नया लुक, फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती है. एक बार फिर से अपनी हॉटनेस के साथ फोटोस शेयर किये है. जैकलीन के इस लेटेस्ट लुक को देख सभी हैरान तो है ही साथ उनके इस आउटस्टेंडिंग लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस लुक में वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

हाल ही में जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. उनकी इस हॉट फोटो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. इसमें जैकलीन ने अपनी सेल्फी शेयर की है. चुलबुली जैकलीन इस बार काफी इनोसेंट लग रही है. सिंपल लुक में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही है. जैकलीन की हर पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. अकेले इंस्टाग्राम पर जैकलीन के 38 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अगर बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की तो, खबर है कि वह साहो और ड्राइव के बाद एक बार फिर से सलमान खान के साथ साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म किक 2 में नजर आ सकती हैं. इससे पहले किक में भी जैकलीन को सलमान के साथ देखा गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में देने वाली जैकलीन की हॉटनेस ऐसी है कि वह सभी एक्ट्रेसस को मात देती है. सोशल मीडिया पर तो जैकलीन की हॉट सेक्सी फोटो वीडियो देख फैंस की नींद उड़ जाती है. जैकलीन खुद भी अपनी फोटो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है.

'अंग्रेजी मीडियम' के बाद इरफान खान इस फिल्म में आएंगे नजर

कोरोना के वजह से इन दो बढ़ीं फिल्मों की रिलीज डेट में आ सकता हैं बदलाव

65 की उम्र में ऋतिक की मां पिंकी रोशन चढ़ी पेड़ पर, बेटे ने कहीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -