येलो ड्रेस में छा गईं जैकलीन, इंस्टा पर बरपाया कहर
येलो ड्रेस में छा गईं जैकलीन, इंस्टा पर बरपाया कहर
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर है. अक्सर देखा जाता है कि जैकलीन का कोई न कोई सेक्सी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाता ही रहता है और अब इस बीच थोड़ी देर पहले ही जैकलीन द्वाराअपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद खूबसूरत फोटो साझा की गई है, जिसमें जैकलीन अपने हुस्न का जादू बिखेरते हुए नजर आ रही हैं. 

अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस का यह लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. अदाकारा जैकलीन वैसे तो श्रीलंकाई मूल की हैं, हालांकि अपनी शानदार अदाकारी के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग और खास पहचान बना ली है. फिल्म अलादीन से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मौजूदा समय में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. 

फोटो की बात के जाए तो फर्नांडिस इस फोटो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने इस फोटो में येलो कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही कमाल की लग रही हैं. इतना ही नहीं जैकलीन की खुली जुल्फें और खिलखिलाती मुस्कान इस फोटो की क्यूटनेस को और भी बढ़ाने का काम कर रही है. अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस के इस सेक्सी फोटो पर फैन्स जमकर लाइक और कमेंट करने में लगे हुए हैं.

 

आमिर खान से मुलाकात, कुब्रा सैत को जन्मदिन पर मिला सबसे बड़ा गिफ्ट

सैम मानेकशॉ की शूटिंग पर बोले विक्की कौशल, जानें डेट

बागी 3 : टाइगर ने संभाला जिम्मा, वर्ल्डक्लास एक्शन मचाएगा तहलका

मैं हूँ ना : तो शाहरुख़-ऋतिक होते भाई-भाई, ऐसे बदल दी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -