शार्ट ड्रेस में हॉट योगा करती नजर आईं जैकलिन फर्नांडीस
शार्ट ड्रेस में हॉट योगा करती नजर आईं जैकलिन फर्नांडीस
Share:

बॉलीवुड स्टार जैकलिन फर्नांडीस को उनके हॉट अवतार के लिए जाना जाता है. वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. उन्होंने हाल ही में अपने नए सप्ताह की शुरुआत योग से की है. जी हाँ, बी-टाउन में हॉट अदाओं से सभी को घायल करने वाली जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर सोमवार की सुबह कुछ वीडियो साझा किया है, जिसमें वह योग करती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है और इस दौरान जैकलिन शॉर्ट गुलाबी रंग के फ्रॉक में दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

वहीं इस वीडियो के कैप्शन में जैकलिन ने लिखा है, "स्ट्रेच (खिंचाव) रीढ़ को मजबूत स्वस्थ व खुश रखता है. कहीं भी कभी भी योग के पोज मुझे अच्छे लगते हैं." आप देख देख सकते हैं उन्होंने इसी के साथ एक अन्य वीडियो भी शेयर किया है और इस वीडियो में वह गहरी सांस लेते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ध्यान रखें कि आप कुछ सुकूनभरे संगीत के साथ गहरी सांस लें."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

दोनों वीडियो को देख फैंस के होश उड़ चुके हैं और धड़ाधड़ इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. वैसे अब तो फैंस जैकलिन के आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए काफी बेसब्री से इंतजार रहे हैं. आपको याद हो बीते दिनों ही जैकलिन आसिम रियाज के साथ 'मेरे अंगने में' टाइटल्ड म्यूजिक वीडियो में धमाल मचाती दिखाई दीं थीं. वहीं उनके म्यूजिक वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेकिन असीम के फैंस उनके कम दिखने से खुश नहीं नजर आए थे.

भाई की मौत पर अब फूटा जूही चावला का दर्द, रोईं फूट-फूटकर

बीमारियों से लड़ने का इन फिल्मो ने दिया हौसला

करण जौहर दे रहे है दोस्ताना 2 की पटकथा पर ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -