बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ जैकलीन ने दिया विवादित बयान
बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ जैकलीन ने दिया विवादित बयान
Share:

कुछ समय पहले बॉलीवुड के कई सितारों ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर अपनी राय रखी थी और इंडिस्ट्री के कई राज़ों से पर्दा उठाया था. बॉलीवुड में अब एक के बाद एक खुलासे होते जा रहे हैं. हाल ही में जैकलीन ने बॉलीवुड से जुड़ा एक खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद सभी लोग हैरान में हैं. जैकलीन ने अपने बयान में कहा कि, "मनोरंजन बिज़नेस एक क्रूर बिज़नेस हैं, जिसमें हर शुक्रवार चीजें बदलती हैं."

हाल ही में अपने बयान में जैकलीन ने इस तरह का बयान दिया है. जैकलीन ने बयान में कहा कि, मनोरंजन एक ऐसा माध्यम है जहां सफलता का कोई फार्मूला नहीं है. यहां हर हफ्ते एक नई असलियत से रूबरू होना पड़ता है. जैकलीन ने फैंस और उनकी चॉइस के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, कभी-कभी स्टार्स को निराशा भी हाथ लगती है क्योंकि हर शुक्रवार फैंस अपनी लॉयल्टी बदलते हैं. जैकलीन बताते हैं कि जब सब कुछ ठीक चल रहा होता है तब स्टार्स यह भूल जाते हैं कि किसी भी वक़्त वह विफल हो सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन उन्ही ब्रांड्स को प्रमोट करती हैं, जिनपर वह भरोसा करती हैं. जैकलीन का कहना है कि वह अपने फैंस के प्रति ईमानदार हैं. इसिलए वह अपने 18 मिलियन फैंस में से किसी को भी ऐसे प्रोडक्ट यूज़ करने के लिए नहीं कह सकती, जिसे वह खुद यूज़ नहीं करती हों, क्योंकि वह दिल से सोचती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बहु आलिया के साथ डिनर पर पहुंची नीतू कपूर, रणबीर-रिद्धिमा भी आए नज़र

हॉट फोटोज शेयर करने में सबसे आगे हैं छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस

इस बार KBC रजिस्ट्रेशन में पूछा गया इस दिवंगत अभिनेत्री से जुड़ा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -