'एक दो तीन..' के पहले लुक में काफी सेक्सी दिखीं जैकलीन
'एक दो तीन..' के पहले लुक में काफी सेक्सी दिखीं जैकलीन
Share:

साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्म 'बागी 2' में जैकलीन अपने आइटम डांस का जलवा दिखाने जा रही हैं. इस फिल्म में वो माधुरी के मशहूर गाने 'एक दो तीन' पर नए अंदाज़ में ठुमके लगाने वाली हैं. फिल्म 'तेजाब' में माधुरी के इस गाने ने काफी तहलका मचाया था जिसके बाद माधुरी को सभी मोहिनी के नाम से पुकारने लगे. अब माधुरी तो है ही डांस की देवी जिन्होंने इस पर बहुत ही शानदार डांस किया था. लेकिन नए गाने में देखना होगा जैकलीन कितना कमाल दिखा पाती हैं.

इसी के साथ आपको बता दें, हाल ही में जैकलीन का पहला लुक सामने आया है जिसमें वो लगभग माधुरी की तरह ही दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने वैसी ही कुछ ड्रेस पहनी है जैसे माधुरी ने पहनी थी. आप देख सकते हैं जैकलीन इसमें काफी हॉट लग रही हैं और माधुरी के लुक से ज्यादा सेक्सी लुक दिया गया है इन्हें. इस फिल्म में मशहूर डांसर अहमद खान और गणेश आचार्य ने जैकलीन को डांस सिखाया है जो बेहद ही हॉट होगा.

जैकलीन इस गाने को आइटम नंबर बनाएंगी जो जल्दी ही रिलीज़ भी होगा. 'बागी 2' के दो गाने दर्शकों को पहले हो भा चुकें हैं और ये गाना भी सभी को काफी पसंद आएगा. अब फैंस को इंतज़ार है तो इस फिल्म का और उसी के साथ-साथ इस आइटम गाने का जिसमे जैकलीन को ठुमके लगाते देख पाएंगे. बता दें फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अहम रोल में है और फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ की जाएगी.

मुगल-ए-आज़म के इस मशहूर गीत पर दर्ज हुई थी आपत्ति

शाहरुख़ ने किया एक्टिंग छोड़ने का एलान

अब इस ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर बने सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -