धार्मिक बाबाजी गुफा में 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी' पढ़ती नजर आईं जैकलिन फर्नांडीस
धार्मिक बाबाजी गुफा में 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी' पढ़ती नजर आईं जैकलिन फर्नांडीस
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा जैकलिन फर्नांडीस को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में वह हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी की झलक से रूबरू करवाती रहती है और अपने बारे में कुछ ना कुछ खुलासे करती हैं. ऐसे में जैकलिन फर्नांडीस हमेशा अपनी फिटनेस हो या पसंदीदा एक्टिविटी सभी को वह अपने फैंस को दिखाती हैं. ऐसे में हाल ही में, जैकलिन फर्नांडीस के एक करीबी दोस्त ने उन्हें 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी' नामक एक किताब भेंट की थी जिसने उन्हें आध्यात्मिक रूप से बेहद प्रेरित किया है.

ऐसे में खूबसूरत अभिनेत्री हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट "मिसेज सीरियल किलर" के लिए नैनीताल के सुंदर शहर में शूटिंग कर रही थीं और यहाँ उन्हें रानीखेत के खूबसूरत शहर और धार्मिक बाबाजी गुफा के दर्शन करने का मौका मिला. ऐसे में वह अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल और अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म "ड्राइव" की रिलीज़ के साथ व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने खुद के लिए कुछ वक्त निकाला और उनका एक ऐसा दृश्य सामने आया जो आप सभी ने पहले कभी नहीं देखा होगा.

हाल ही में जैकलिन ने एक पवित्र गुफा का दौरा किया और इस दौरान वह बेहद उत्साहित नजर आईं और वह अपने साथ एक किताब भी ले गई थी. इस दौरान गुफाओं का दौरा करने के बाद अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "जब मैं पहाड़ों में होती हूं तो मैं आध्यात्मिक रूप से करीब महसूस करती हूं. मैंने कुछ समय के लिए ध्यान लगाया और मुझे नहीं लगता कि मुझे एहसास हुआ कि मुझे ऐसा कुछ करने की कितनी आवश्यकता है. मैंने यहां से सबसे सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त की है." इसी के साथ जैकलिन फर्नांडीस अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर देती हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.

आपके दिल को छू जाएगा मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल'

फिल्म और स्क्रिप्ट्स को चुनने पर बहुत तकलीफ से गुजरते हैं आयुष्मान खुराना

खूबसूरती के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -