जेल जाने से बचने के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहीं जैकलीन फर्नांडिस, कर रहीं गुरु मंत्र का जाप
जेल जाने से बचने के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहीं जैकलीन फर्नांडिस, कर रहीं गुरु मंत्र का जाप
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्‍ड्र‍िंग केस में फंसी हुई हैं और इसको लेकर वह लगातार सुर्ख़ियों में भी हैं। जी दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उन्हें 215 करोड़ रुपए की जबरन वसूली के मामले में आरोपित बनाया है और ऐसे समय में वह परेशानियों से बाहर आने के लिए आध्यात्म का सहारा ले रहीं हैं। जी हाँ और इस बात का सबूत उनका मंदिर जाना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खबरों के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस गुरु मंत्र का जाप कर रही है हैं। जी दरअसल उन्होंने गुरुजी निर्मल सिंह का एक कंगन भी धारण किया है और रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में जैकलीन ने दिल्ली के छतरपुर स्थित गुरुजी द्वारा स्थापित मंदिर में दर्शन भी किए थे। बीते 22 अगस्त को उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में भी भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए थे। उस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था।

अब हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि उन्होंने जुलाई महीने में गुरुजी के आश्रम का दौरा किया था। गुरुजी द्वारा स्थापित भगवान शिव के मंदिर में आशीर्वाद भी लिया। इसी के साथ खबर है कि अभिनेत्री को उनके एक करीबी ने छतरपुर में गुरुजी के आश्रम जाने की सलाह दी थी। आपको हम यह भी बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने जैकलीन फर्नांडिस के कई फिक्स्ड डिपॉजिट जब्त किए हैं। उनके द्वारा किए गए निवेशों को भी जाँच एजेंसी ने अटैच किया है।

जाँच एजेंसी को जैकलीन फर्नांडिस ने बताया है कि इन फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी भी अपराध से कोई लेनादेना नहीं है और न ही इन्हें अवैध तरीके से खोला गया है। जी हाँ और उन्होंने कहा कि ये मेरी तभी की कमाई से खोला गया था, जब उन्हें पता भी नहीं था कि इस दुनिया में सुकेश चंद्रशेखर नाम का कोई व्यक्ति अस्तित्व में भी है।

पत्नी नताशा संग कुणाल-अर्पिता प्री-वेडिंग पार्टी में स्पॉट हुए वरुण नताशा

उधार के कपड़ों में सोनम कपूर करवाती हैं फोटोशूट, बहन रिया कपूर ने बताई मजबूरी

बिपाशा के बेबी बंप से बात करते दिखे करण, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -