सुर्ख लाल ड्रेस में कातिलाना नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, देखने वालों के उड़े होश
सुर्ख लाल ड्रेस में कातिलाना नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, देखने वालों के उड़े होश
Share:

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने हुस्न के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह अपनी नयी-नयी तस्वीरों से सभी को दीवाना बना देती हैं और अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल हाल ही में अदाकारा ने एक दमदार फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका लुक काफी ग्लैमरस नजर रहा है। आप देख सकते हैं इस शूट की कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की, जिसे देखकर फैन्स दीवाने हो रहे है। जी दरअसल शेयर की फोटोज में वे लाल रंग की हद से ज्यादा टाइट ड्रेस में नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं इस हाई थाई स्लिट ड्रेस में उनका लुक काफी बोल्ड दिख रहा है। इस दौरान अदाकारा ने बेहतरीन मेकअप किया है और अपने बालों में पोनी बनाई है। वहीं उन्होंने काले रंग की हाई हील्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि जैकलीन अक्सर आकर्षक फोटोशूट करवाती रहती है और फैन्स भी उनकी कातिलाना अदाओं को देखने के लिए क्रेजी रहते है। फिलहाल नए फोटोशूट कर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है और उनके सेक्सी लुक की तारीफ कर रहे है। वैसे जैकलीन फर्नांडिज का नया लुक देख फैन्स क्रेजी हो रहे है। इस फोटो को देखने के बाद ज्यादातर फैन्स ने उनके लुक पर दिल और आग लगाने वाली इमजी शेयर कर कमेंट्स किए है।

जी हाँ और किसी ने कमेंट्स में लिखा-आप ब्यूटी आइकॉन हो। तो किसी ने लिखा- आप सुपर है। इसी तरह अन्य ने भी कमेंट्स किए। आप सभी को बता दें कि जैकलीन आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आई थी, हालांकि, इस फिल्म में उनका ज्यादा रोल नहीं था। वहीं फिल्म भी फ्लॉप ही साबित हुई थी और उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में नजर आएंगी। जी हाँ और इस फिल्म में रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

पापा बनने के बाद इस नाम का टैटू बनवाएंगे रणबीर कपूर, खुद किया खुलासा

महाराष्ट्र के नए सीएम की फैन हुईं कंगना, कर डाली तारीफ़

जब हरिप्रसाद चौरसिया ने यश चोपड़ा के साथ काम करने से कर दिया था मना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -