VIDEO : इंस्टा पर जैकलीन ने लगाई आग, बार-बार देखा जा रहा है यह अंदाज
VIDEO : इंस्टा पर जैकलीन ने लगाई आग, बार-बार देखा जा रहा है यह अंदाज
Share:

बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन कही जाने वाली अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं. सलमान खान के साथ फिल्म 'किक (Kick)' से इंडस्ट्री में अपनी एक खास और अलग पहचान बनाने वाली जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस स्नेप चैट वाले फिल्टर में काफी क्यूट लग रही हैं और वायरल हो रहे इस वीडियो को जैकलीन फर्नांडिस द्वारा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया गया है. फैन्स उनके इस वीडियो पर फिलहाल खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अदाकारा जैक्लीन फर्नांडिस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब द्वारा भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया है. 

वहीं हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था और इस वीडियो में एक्सप्रेशन क्वीन जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीट पर अपने डांसिंग स्किल बेहद खूबसूरती के साथ दिख रही है और उनके इस वीडियो द्वारा भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस द्वारा रेड कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी गई थीं, इसके साथ ही जूलरी भी उन पर काफी जंच रही थीं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिसने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में कदम रखा था. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -