जैकलीन के इस खूबसूरत लुक की हर जगह हो रही है चर्चा, आग की तरह फैली तस्वीरें
जैकलीन के इस खूबसूरत लुक की हर जगह हो रही है चर्चा, आग की तरह फैली तस्वीरें
Share:

जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुनते ही एक खूबसूरत लड़की की तस्वीर दिमाग में जरूर आ ही जाती होगी. हर बार ही जैकलीन अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं. जैकलीन सोशल मीडिया पर हमेशा ही हॉट लुक के कारण छाई रहती हैं. कभी वो सेक्सी गाउन में आग लगाती नजर आती हैं तो कभी उनका खूबसूरत अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है. इस बार जैकलीन ने अपनी जो फोटोज शेयर की है उसमे तो वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

जी हां... हाल ही में जैकलीन ने जो फोटो शेयर की है उसमे उनका बेहद हॉट अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों को जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इस फोटो में उनकी हॉटनेस ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. फैंस इस फोटो पर एक से बढ़कर एक कमेंट करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं जैकलीन डिजाइनर ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही है और हर फोटो में उन्होंने सेक्सी पोज़ दिए हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं जैकलीन ने डिजाइनर ड्रेस पहनी हैं और इसके साथ उन्होंने अपने बालों में स्टाइलिश हेयर स्टाइल की हैं. सभी फोटोज में जैकलीन का बेहद खूबसूरत और हॉट अंदाज़ दिखाई दें रहा है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Shloka and Akash...' बता दें 9 मार्च को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में जाने के लिए जैकलीन ने यह लुक केरी किया था. आपको बता दें जैकलीन मिस श्रीलंका रह चुकी हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जैकलीन अब जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

जैकलीन की सेक्सी कमर को मचलते हुए देख घायल हुए फैंस, लाखों बार देखा गया वीडियो

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक में नज़र आएंगे ये तमिल एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -