अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने को तैयार हैं कार्तिक आर्यन
अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने को तैयार हैं कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस वक्त इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. यहां से कई फोटो सामने आती रहती हैं और बीते दिन भी कार्तिक की फोटोज आई थी. उनकी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' है. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा वो भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'पति,पत्नी और वो' में भी दिखाई देंगे. इन दिनों उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं जिसके चलते  वो व्यस्त हैं. हाल ही में खबर आ रही हैं कि उन्हें जैकलीन फर्नांडिस के अपोजिट कास्ट किया जा रहा है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक 'चश्मे बद्दूर' के सीक्वल में दोनों स्टार्स नजर आ सकते हैं. प्रोड्यूसर फिल्म की स्क्रीप्ट लेकर दोनों स्टार्स के पास गए थे. वहीं जैकलीन को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है. एक्ट्रेस ने इस लिए पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है. वहीं प्रोड्यूसर चाहते हैं कि फिल्म में जैकलीन के अपोजिट कार्तिक को ही कास्ट किया जाए. दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि कार्तिक की फिल्में इन दिनों 80 से 100 करोड़ का बिजनेस कर रही है.

चश्मे बद्दूर एक कॉमेडी फिल्म है वहीं कार्तिक आर्यन कॉमेडी के लिए बेस्ट माने जाते हैं. इसके लिए उन्हें कई ऐसी ही फिल्में दी जाती हैं. फ़िलहाल उनसे बात करने की कोशिश की जा रही है. एक्टर इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई आ चुके है. वैसे अगर सब कुछ सही रहा तो दोनों स्टार्स दूसरी बार साथ काम करते नजर आएंगे. इससे पहले दोनों एक एड में नजर आए थे.  

दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम नजर आ रही है 'कलंक'

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की शानदार कमाई

इस फिल्म की तैयारियों में जुटी कंगना, मुंबई में चल रहीं जबरदस्त रिहर्सल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -