हॉट अंदाज से कहीं ज्यादा संस्कारी बनकर खूबसूरत लगती है यह एक्ट्रेस
हॉट अंदाज से कहीं ज्यादा संस्कारी बनकर खूबसूरत लगती है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बेहद क्यूट एक्ट्रेस और अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए पहचान बनाने वाली जैकलीन फर्नांडिस अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट और बोल्ड फोटोज के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. आप सभी ने जेनिफर का हॉट लुक तो देखा ही है लेकिन उनका संस्कारी लुक उनके हॉट लुक से ज्यादा बेहतरीन है. जी हाँ, आए दिन जैकलीन के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं जो हॉट होने के साथ सेक्सी होते है लेकिन इस बार हम उनकी संस्कारी अवतार की तस्वीरें लेकर आए हैं.

जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बहुत ही सेक्सी फोटोज शेयर की है. अभी बीते दिनों ही जैकलीन ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत बेहतरीन है. इस फोटोशूट में वह दुल्हन बनी दिख रहीं हैं और उन्होंने यह एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है और तस्वीरें शेयर कर लिखा है Brides Today! @nupurmehta18 @jade_bymk shoes @louboutinworld @sabooatajsk @rareheritage @jadaujewellerybyfalgunimehta gehnajewellers1 @bridestodayin @errikosandreouphoto @shauryaathley @danielcbauer इसमें वह दुल्हन बनी वाकई में मदहोश कर रहीं हैं.

अब उनकी यह सभी फोटोज हर कही सनसनी की तरह फ़ैल रही है. जैकलीन की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही और फैंस उनके इस संस्कारी लुक को देखने के बाद खुश हो गए हैं. जैकलीन मिस श्रीलंका रह चुकी हैं और इन दिनों वह बॉलीवुड में धमाल कर रहीं हैं.

इन एक्टर्स के साथ फिर काम करना चाहते हैं अनीस बाज़्मी

एक बार फिर टुटा किम शर्मा का रिश्ता, ये है सबुत!

शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -