नयी तस्वीरों में हेवी लहंगे के साथ हेवी ज्वैलरी में नजर आईं जैकलीन
नयी तस्वीरों में हेवी लहंगे के साथ हेवी ज्वैलरी में नजर आईं जैकलीन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपने नए गाने के वहूत में व्यस्त हैं और हाल ही में उनकी क्कुह तस्वीरें सामने आई हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। जी दरअसल आजकल वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों खबर आई थी एक्ट्रेस जल्द होली सॉन्ग में नजर आने वाली है और इस सांग में वह 'बिग बॉस 13' के रनर अप आसिम रियाज के साथ दिखेंगी।

आपको हमने बीते दिनों इस गाने की शूटिंग के कुछ फोटोज दिखाए थे जिसमे असीम और जैकलीन साथ थे लेकिन अब जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमे जैकलीन पिंक कलर के हैवी लहंगे और हैवी ज्वैलरी में नजर आ रहीं हैं। हाल ही में सेट से सामने आई दूसरी तस्वीरों में जैकलीन अकेली नजर आ रहीं हैं और उनका लुक काफी बेहतरीन है। वैसे दोनों ही अपने इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और दोनों को जल्द से जल्द इसका शूट खत्म करना है। आपको बता दें कि यह गाना 7 मार्च को रिलीज होगा।

बात करें आसिम के बारे में तो घर से बाहर आते ही आसिम ने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्हें लोगों के प्यार के कारण यह मौका मिला। वैसे उनका आने वाला गाना एक होली स्पेशल सॉन्ग है जो कभी अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक इस गाने के बोल हैं 'मेरे अंगने में' और यह 1981 में रिलीज हुई फिल्म 'लावारिस' का गाना है जिसे रिमिक्स किया जा रहा है।

भयंकर तरीके से हुई अजय देवगन और सैफ की लड़ाई, सिंघम ने तोड़ दी टाँगे

बिना बेटियों के श्रीदेवी की प्रेयर मीट के लिए रवाना हुए बोनी कपूर

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर के बाद मीम्स हो रहे है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -