जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से मिली राहत
जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से मिली राहत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को मिली अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ाई जासुकि है। जिसके साथ ही कोर्ट ने ईडी को सभी पक्षों को चार्जशीट और केस से जुड़े अन्य संबंधित दस्तावेज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। 10 नवंबर को नियमित जमानत व अन्य लंबित आवेदनों पर सुनवाई होना जरुरी है।

जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपनी नियमित जमानत याचिका के सिलसिले में शनिवार को अपने वकीलों के साथ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर दिया गया। इस केस की सुनवाई की पिछली तारीख पर इस केस में जैकलीन को 22 अक्टूबर, 2022 तक 50,000 रुपये के जमानत बांड पर अंतरिम जमानत भी दी जा चुकी है। जैकलीन फर्नांडिस के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा था कि जैकलीन शनिवार को होने वाली अदालती कार्यवाही में भाग लेने वाली है।

17 अगस्त, 2022 को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली की एक अदालत में महाठग सुकेश चंद्रशेखर के विरुद्ध 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के केस में दायर एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के नाम का एक आरोपी के रूप में उल्लेख भी कर दिया है।

 कोलकाता में झालमुरी खाती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

बदल गया Thank God में अजय के किरदार का नाम

डीप नेक ड्रेस और शॉर्ट हेयर में कयामत ढाती हुई दिखाई दी ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -