जैकलीन ने शेयर किया अपने नए व्लॉग का लुक, अरेबियन बनकर दिखीं खूबसूरत
जैकलीन ने शेयर किया अपने नए व्लॉग का लुक, अरेबियन बनकर दिखीं खूबसूरत
Share:

आपने देखा ही होगा 'दबंग' का धमाकेदार टूर देश और विदेश में सभी प्रशंसकों के लिए एक यादगार और मजेदार अनुभव बन चुका है और जैकलीन फर्नांडीज अपने दबंग शो के साथ हर बार एक अलग अवतार ले लेती हैं और अपने फैंस को नाचने के लिए मजबूर कर देती हैं. जी दरअसल बीते दिन रॉयल लुक में सजी-धजी जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिये एक नए व्लॉग की घोषणा कर दी और इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'Arabian nights Dabangg Dubai vlog coming up!!'

जी दरअसल दबंग दुबई वीडियो में उन्होंने प्रशंसकों को प्रेस कॉन्फ्रेंस, टेक्निकल रिहर्सल इत्यादि की झलक दिखाई और केवल इतना ही नहीं, रिहर्सल के दौरान अभिनेत्री के नन्हे प्रशंसकों को उन्हें देखने और उनसे मिलने का मौका मिला जो उन्होंने खुद बताया. हाल ही में जैकलीन की इस फोटो से जाहिर हो रहा है कि कॉस्ट्यूम से लेकर मेकअप, एक्सेसरीज और टेक्निकल रिहर्सल तक, सब चीज़ों पर उन्होंने बेहद बारीकी से काम किया है.

जैकलीन ने तीन परफॉर्मेंस के साथ शो की शुरुआत की और इनमे सबसे पहले उन्होंने बिना रुके एक सोलो परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीता और उसके बाद सलमान व पूरी टीम के साथ स्टेज पर रंग जमाया. अंत में उन्होंने अरेबियन तड़का लगाया. वैसे जैकलीन सबसे प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक है और दुनिया भर में उनके लाखो फैंस हैं.

IFFI 2019 में पहेली बार आयोजित हुआ चिल्ड्रन फिल्म विलेज, बच्चों के लिए बनाया गया खास खंड

रीमेक गाना गाने पर बोले बादशाह- 'इंडस्ट्री में अपने रिश्तों के चलते करना पड़ा...'

रितेश देशमुख ने दी उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -