जैकलीन ने क्यों की 'गोलमाल-5' की डिमांड?
जैकलीन ने क्यों की 'गोलमाल-5' की डिमांड?
Share:

दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' 1 हफ्ते बाद अब भी परदे पर धूम मचा रही है. दर्शको को फिल्म खूब पसंद आ रही है. और रिलीज़ के लगभग 8 दिनों में ही फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की अपार सफलता के बाद अब तो फिल्म के अगले पार्ट की भी बातचीत शुरू हो गई है. हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ ने 'गोलमाल अगेन' को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

आमजन के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी फिल्म खूब पसंद आ रही है. जैकलीन ने भी फिल्म देखकर ट्वीटर पर इसकी तारीफ की है. जैकलीन ने गोलमाल-5 बनाने की मांग भी की है. जैकलीन ने ट्वीट कर लिखा कि, ''गोलमाल अगेन' एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई है. अब मुझसे 'गोलमाल 5' का इंतज़ार नहीं हो पा रहा है. इसे बनाइये." इतना ही नहीं अपने ट्वीट में जैकलीन ने अजय देवगन, परिणिति चोपड़ा, अरशद वारसी और तुषार कपूर को टैग भी किया है.

वैसे एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा भी था कि यदि फिल्म का चौथा पार्ट सक्सेस होता है तो गोलमाल-5 बनाने के बारे में वे विचार करेंगे. बता दे 'गोलमाल अगेन' गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म थी. और पहली बार किसी फिल्म का चौथा भाग रिलीज़ हुआ था. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपडे, तब्बू और परिणिति चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"

कैटरीना बनी आलिया की जिम ट्रेनर, देखिये वीडियो

विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -