किक 2 में काम न मिलने पर जैकलीन का बयान
किक 2 में काम न मिलने पर जैकलीन का बयान
Share:

मुंबई। सलमान और जैकलीन फर्नांडीस के बीच मन- मुटाव के बारे में आ रही खबरों पर सफाई देते हुए जैकलीन ने बयान दिया की उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. सलमान और जैकलीन ने किक फिल्म में साथ काम किया था जिसके बाद से उन्हें निशाना बनाकर इस तरह की खबरे आ रही थी जैकलीन 'किक' की रीमेक में नजर नहीं आएंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान ने उनका बहुत साथ दिया है उनके बीच सम्बन्ध ख़राब नही हो सकते है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सलमान के साथ दोबारा काम करने का मौका नहीं मिलता तो इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने कहा, 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'किक मेरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन अनुभवों में से एक रही है। सलमान ने मेरे लिए बहुत किया है। अगर मुझे सलमान के साथ किक 2 में काम करने का मौका नहीं मिलेगा तो कोई और फिल्म सही।

'फिलहाल जैकलीन अपनी अगली फिल्म 'ब्रदर्स' के लिए काफी उत्साहित हैं जिसमें वो एक बच्ची की मां का रोल कर रही हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, 'इस तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना सम्मान की बात है जिसमें मुझे अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने का मौका मिला।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -