Video : बचपन में इतनी क्यूट दिखती थी जैकलीन फर्नांडीज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडीज़ अपने फैशन के लिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. जैकलीन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है. इस फोटो को देख कर लगता है जैसे उनको पोसिंग और स्टाइल बचपन से ही पसंद है. आपको बता दे के जैक्लीन 21 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स श्री लंका 2006 का टाइटल जीत चुकी हैं और आज वो बॉलीवुड की जानी मानी स्टार हैं. जिन्होंने सलमान जैसे सुपर स्टार के साथ स्क्रीन शेयर की है. जहा जैक्लीन अपने करियर में आए दिन नई-नई ऊंचाइया छू रही है वही वो अपनी जड़ो को नहीं भूली. जैक्लीन ने अपने पोस्ट से ये साबित कर दिया है कि वो अपने ट्रेडिशन से कितनी करीबी है.

जैक्लीन ने यह खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट की थी .जिसमे उन्होंने लिखा है कि उन्होंने पहली बार साड़ी पहनी है और वो भी kandyan साड़ी जो की श्रीलंका की ट्रेडिशनल ड्रेस है और इसी के साथ ही जैक्लीन ने अपने सभी फैंस को सिन्हालिस का नया साल भी विश किया है.

आपको बता दे जैक्लीन आज भी अपने ट्रेडिशन को फॉलो करती है और कई बार kandyan पहनती है . इतना ही नहीं जैक्लीन को कई बार रेड कारपेट के इवेंट्स में साड़ी में स्पॉट किया गया है. जैक्लीन हमेशा ही अपने कल्चर को दिल के करीब रखती है तभी तो उन्होंने इंडिया में श्रीलंकन रेस्टोरेंट स्टार्ट किया है. जैक्लीन और कई चीज़े ऐसी करती रहती है जिससे उनका श्रीलंका के प्रति प्यार आज भी दिखता है. आपको बता दे के जैकलीन इन दिनों सलमान के साथ रेस-3 की शूटिंग में बिजी है.

5 साल की उम्र में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, अब घर से बाहर जाने में लगता है डर

इन फिल्मों में सबसे डीप किसिंग सीन दे चुके हैं इमरान हाश्मी

सरेआम न्यूड होने पर भी इस बोल्ड एक्ट्रेस के पति को कोई फर्क नहीं पड़ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -