B'day Spl : 'कामसूत्र' रेस्टोरेंट की मालकिन है ये हॉट एक्ट्रेस

B'day Spl : 'कामसूत्र' रेस्टोरेंट की मालकिन है ये हॉट एक्ट्रेस

बॉलीवुड की बेहद खूसबूरत एक्ट्रेस और श्रीलंकन ब्यूटी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ आज अपना 33 वां बर्थडे सेलिब्रेशन करेंगी. जैकलीन बॉलीवुड में जाना-माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी खास पहचान बना ली थी. जैकलीन ने सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि कनाडा, मलेशिया, श्रीलंका इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाया है. जैकलीन जितनी शानदार एक्टिंग करती हैं उतनी ही धांसू वो डांसर भी हैं. जैकलीन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी रिपोर्टर के रूप में की थी. जी हाँ... उन्होंने श्रीलंका से मास कम्यूनिकेशन में ग्रेजुएशन किया था और इसके बाद जैकी ने कुछ समय तक रिपोर्टर के तौर पर जॉब भी की थी.

B'day Special: श्रीलंका से आई इस मॉडल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बनकर मचाया तहलका

धीरे-धीरे जैकलीन का रुझान मॉडलिंग की ओर बढ़ने लगा और फिर जैकलीन ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. जैकलीन ने अपनी मेहनत के दम पर साल 2006 में मिस श्रीलंका का ताज अपने नाम किया था. इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद से ही जैकलीन को कई ऑफर्स मिलने शुरू हो गए थे. फिर जैकी साल 2007 में 'ओ साथी' म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं. इसके बाद जैकलीन को बॉलीवुड से भी ऑफर आने लगे थे फिर उन्होंने साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर किया ये कारनामा ज़ाहिर की ख़ुशी

जैकलीन ने अब तक बॉलीवुड में कई सारी फ़िल्में की हैं. जैकलीन का नाम तो डायरेक्टर साजिद खान के साथ भी जुड़ चुका है. जैकलीन को एक्टिंग के साथ-साथ खाना पकाने का भी बहुत शौक है. जैकलीन तो कुकिंग को थैरेपी के तौर पर भी मानती हैं. जैकलीन का तो खुद का रेस्टोरेंट भी है जिसका नाम 'कामसूत्रा' है. जैकलीन जल्द ही फिल्म 'ड्राइव' में नजर आने वाली हैं. इन दिनों का फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

बॉलीवुड अपडेट...

सरेआम टॉपलेस होने के बाद सुर्ख़ियों में आई थी एक्ट्रेस, अब कर दिया ये कारनामा

मेलबर्न के फन फेयर में बॉलीवुड स्टार्स ने इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस

सिद्धार्थ ने कहा किसके साथ हैं रिलेशन में

 

?