Video : बदतमीजी करने पर जैकलीन ने कर दी इस एक्टर की पिटाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ इन दिनों अपनी फिल्म रेस-3 के कारण चर्चाओं में चल रही हैं. इस फिल्म की रिलीज़ से पहले तो खूब चर्चा हो रही थी लेकिन सलमान खान की ये फिल्म उनके फैंस को पसंद नहीं आई और सभी ने फिल्म को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. आलम ये हैं कि अब तो दर्शक फिल्म देखने के बाद सलमान खान से टिकट के रिटर्न पैसे मांग रहे हैं. वैसे सलमान खान तो इन दिनों अपनी टीम के साथ दबंग वर्ल्ड टूर पर निकले हैं. इस दौरान जैकलीन भी सलमान की टीम का हिस्सा बनी हैं. अमेरिका के अटलांटा शहर में सलमान खान की टीम ने खूब हंगामा किया.

इसी बीच टीवी एक्टर और मशहूर एंकर मनीष पॉल और जैकलीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमे जैकलीन मनीष की जमकर पिटाई करती हुई नजर आ रही हैं. जी हाँ... इस वीडियो में मनीष और जैकलीन खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और इसी बीच कोई पीछे से बोलता हैं कि- जैकी को खत्म कर डालो. बस फिर क्या मनीष भी इस डायलॉग को बार-बार रिपीट करते रहते हैं और इसके बाद जैकलीन मजाक-मजाक में मनीष की हल्के हाथों से धुलाई कर देती हैं.

जैकलीन और मनीष ये मस्तीभरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. वही अगर बात करे सलमान खान के दबंग टूर की तो इस बार उनके साथ जैकलीन के अलावा, मनीष पॉल, कटरीना कैफ, डेज़ी शाह और सोनाक्षी सिन्हा भी शानदार डांस परफॉरमेंस देंगी.

नजर डाले जैकलीन के फ़िल्मी करियर पर तो वो जल्द ही फिल्म 'ट्राइव' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जैकलीन के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे. 'ट्राइव' एक हॉलीवुड फिल्म हैं जिसका अब बॉलीवुड रीमेक बन रहा हैं.

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में रोमांटिक लंच डेट पर नजर आई प्रियंका चोपड़ा

घूमने नहीं बल्कि विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई करने गोवा गई हैं प्रियंका चोपड़ा?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -