अब में अपनी एक्टिंग को लेकर ज्यादा कॉन्फिडेंट हूँ.....
अब में अपनी एक्टिंग को लेकर ज्यादा कॉन्फिडेंट हूँ.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो कि हमे फिल्म ढिशुम में नजर आ रही है. खबर के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस जो कि अब बढ़े पर्दे के साथ ही साथ छोटे पर्दे पर भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खबर है कि जैकलीन सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जज के रूप में नजर तो आ ही रही है साथ ही साथ जैकलीन के आजकल उनकी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ में आने वाली आगामी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' को लेकर भी खासा सुर्खियों में हैं।

अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री अब अपने एक खास मुकाम पर पहुंच गई है तथा 'ढ़िशूम' की सफलता से खुश जैकलीन का कहना है कि वो अब अपनी एक्टिंग को लेकर ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं। उनका कहना है कि वो आज अपनी एक्टिंग को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं। यह बदलाव बेहद जरुरी था और आगे बढ़ने के लिए इसकी आवश्यकता भी होती है।

पहले की तुलना में आज ज्यादा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए वो तैयार हैं। 31 साल एक्ट्रेस जैकलीन 'रेस 2', 'ब्रदर्स', 'हाउसफुल 3' और सलमान खान के साथ 'किक' में भी काम कर चुकी हैं। तथा जैकलीन की फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' जो की जल्द ही 25 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -