जैकलीन और वरुण के बीच बढ़ती नज़दीकियां

अक्सर यह देखा जाता है कि सेम मूवी में कास्ट होने के बाद सुपरस्टार्स के लव अफेयर की अफवाहें उड़ने लगती हैं और उनकी हर छोटी से छोटी चीज़ों को मिर्च मसाला लगाकर बड़ा बना दिया जाता है. कुछ दिन पहले इंटरनेट पर वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिज की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिनमें जैकलीन वरुण को तरह-तरह के आसन सिखा रही थीं. ऐसे आसन जो हर किसी के बस की बात नहीं हैं.

वायरल तस्वीरों में ‘जुड़वां-2’ की टीम भरपूर मस्ती के मूड में नजर आ रही है. एक तस्वीर में सब डिनर टेबल पर वरुण धवन, जैकलीन, डेविड धवन और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी नजर आ रहे हैं. वही दूसरी फोटो में जैकलीन वरुण धवन को कुछ सिखा रही हैं जबकि तीसरी फोटो में दोनों अपने फ्यूचर प्लान की ओर इशारा करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों अपनी उंगलियों से तीन का इशारा कर रहे हैं.

जैकलीन की वरुण के साथ ये करीबियां उनकी फिल्म ‘जुड़वां-2’ की कामयाबी के बाद बढ़ी हैं. ‘जुड़वां-2’ इस साल की बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही है. फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था जो वरुण के पिता है. लेकिन अब जैकलीन फर्नांडिज ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनसे उनके फैंस को कुछ नई सुगबुगाहट का इशारा मिल रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Photos : अब ऐसा दिखने लगा है 'हीरा ठाकुर' का पोता

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -