सलमान के भांजे संग मस्ती करती नजर आईं जैकलीन
सलमान के भांजे संग मस्ती करती नजर आईं जैकलीन
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अवतार के लिए मशहूर होने वाली जैकलीन फर्नांडीस का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल उन्हें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जा रहा है. जी हाँ, वह सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त भी हैं और इस समय उन्ही के साथ है. मिली खबर के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीस इन दिनों सलमान खान के परिवार और उनके साथ हैं और अब हाल ही में उनका और सलमान खान के भांजे अहिल शर्मा का वीडियो सामने आया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं. जी दरअसल, लॉकडाउन के चलते खान परिवार सेल्फ आइसोलेशन में हैं और सभी लोग पनवेल वाले फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. इस दौरान जैकलीन फर्नांडीस और अहिल शर्मा साथ में लिविंग एरिया में आइसक्रीम और ओरियो बिस्कुट एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैकलीन किस तरह अहिल को एक बिल्ली की आवाज निकालकर खुश करती नजर आ रही हैं.

इस दौरान अहिल हंसकर अपने ऑरियो बिस्कुट एंजॉय करने लगते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को जमकर प्यार दे रहे हैं. अब बात करने जैकलीन फर्नांडीस के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनका और बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज का साथ में एक गाना रिलीज हुआ था जो लोगों को ख़ास पसंद नहीं आया. उनके इस गाने का नाम ‘मेरे अंगने में’ था. यह गाना होली के मौके पर रिलीज हुआ था. इसके अलावा जैकलीन रैपर बादशाह संग गेंदा फूल गाने में नजर आईं हैं जो बीते दिनों ही रिलीज हुआ है और यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के इन सितारों ने घर बैठे-बैठे बनाई शॉर्ट फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -