फीफा अंडर-17 विश्व कप: जैकसन ने कहा, प्रदर्शन में नहीं होगी कोई कमी

Oct 12 2017 05:30 PM
फीफा अंडर-17 विश्व कप: जैकसन ने कहा, प्रदर्शन में नहीं होगी कोई कमी

नई दिल्ली: भारत में चल रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप में  आज भारत का मुकाबला घाना से होना है. ऐसे में  फीफा टूर्नामेंट में खेल रहे जैकसन सिंह ने कहा कि भारतीय टीम घाना के खिलाफ फीफा अंडर-17 विश्व कप के अपने अंतिम ग्रुप मैच में दमदार प्रदर्शन के लिए तैयार है. जिसमे इस मैच में प्रदर्शन में कोई कमी नहीं होगी. और भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

जैकसन सिंह ने किसी भी फीफा टूर्नामेंट में भारत के लिए पहला गोल कर इतिहास रचा था. जिसमे मिडफील्डर जैकसन ने अपने दूसरे ग्रुप मैच में देश के लिए विश्व कप का पहला गोल कोलंबिया के खिलाफ किया था. हालांकि यह मैच भारतीय टीम के हाथ से निकल गया था, किन्तु उनके प्रदर्शन की सराहना की गयी थी. 

आज दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भारत और घाना के बीच मुकाबला होगा. इस मैच में भारत को जीत की उम्मीद है. वही भारत के सामने घाना एक ऐसी टीम है जो दो बार चैंपियन रह चुकी है. ऐसे में घाना की निगाह इस मैच को जीतकर नॉकआउट दौर में पहुंचने पर लगी होंगी. किन्तु भारत भी इस मैच में पिछले मैचों में हुई हार का बदला ले सकता है. बता दे कि इससे पहले भारत के कोलंबिया और अमेरिका के साथ हुए मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था. जैकसन ने कहा कि हम चुनौतियों के लिए तैयार है. और ‘हम अपनी योजना के अनुसार ही खेलेंगे.

फीफा अंडर-17 विश्व कप: चिली के कोच ने कहा अभी वापसी की उम्मीद

फीफा अंडर-17 विश्व कप: दो बार चैंपियन रह चूका है घाना

फीफा अंडर-17 विश्व कप: आज इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

चला मेसी का जादू, अर्जेंटीना 2018 विश्वकप में शामिल

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप: आज भारत का मुकाबला घाना से