वॉव! नवाजुद्दीन व प्राची ने नहीं ली फिल्म 'कार्बन' के लिए फ़ीस
वॉव! नवाजुद्दीन व प्राची ने नहीं ली फिल्म 'कार्बन' के लिए फ़ीस
Share:

अभिनेता के दिग्गज अभिनेता बोले तो हमारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वैसे भी पूर्व में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मुन्ना माइकल रिलीज हो गई है. तो वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक और फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'कार्बन' के बारे जिसका एक दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हां बता दे की फिल्म के इस ट्रेलर में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी धरती बचाने का संदेश दे रहे है.

यह पहली बार होगा जब हमे अभिनेता नवाजुद्दीन का ऐसा लुक देखने को मिलेगा. बता दे की फिल्म का यह ट्रेलर काफी चिलचस्‍प है. ट्रेलर में जैकी भगनानी, प्राची देसाई और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की भी झलक दिखाई दे रही है.

फिल्म के अभिनेता-फिल्म निर्माता जैकी भगनानी ने खुलासा किया है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री प्राची देसाई ने उनकी आने वाली शॉर्ट फिल्म 'कार्बन' के लिए कोई फीस नहीं ली. यह फिल्म पर्यावरण संबंधी मुद्दे पर बनाई गई है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही

नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...

जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -