लॉकडाउन के चलते क्या बदल जाएगी इस फिल्म की भी रिलीज डेट?

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. कई फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी है और कई फ़िल्में रिलीज होने वाली थी जो अब नहीं होंगी बल्कि उनकी डेट बढ़ा दी गई है. ऐसे में अब डेविड धवन की 'कुली नं. 1' रीमेक की रिलीज तारीख में भी बदलाव की बातें सामने आ रही हैं.

आपको बता दें कि यह फिल्म 1 मई 2020 के दिन बॉक्स ऑफिस पर आने वाली थी लेकिन अब ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इसे तय तारीख पर रिलीज नहीं किया जाएगा. जी दरअसल हाल ही में इस फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए बताया है कि, 'अभी हम सभी लोग कोरोना वायरस लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, जो 15 अप्रैल तक जारी रहेगा. यह लॉकडाउन जब खत्म होगा, तब हम देश की परिस्थितियां देखने के बाद यह निर्णय लेंगे कि हमें यह फिल्म कब रिलीज करनी है.

अभी हम चीजों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं.' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि 'कुली नं. 1' रीमेक को लेकर हाल में कुछ खबरें सामने आई थीं, उनमें बताया गया था कि मेकर्स इस फिल्म को मई की जगह जून या फिर जुलाई में रिलीज करने की सोच रहे हैं लेकिन रिलीज डेट का फैसला लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही लिया जा सकेगा क्योंकि उसी दौरान बाकी रुकी हुई फिल्म की तारीख का ऐलान भी होगा. वैसे 'कुली नं.1' रीमेक 90 के दशक में आई गोविंदा की फिल्म 'कुली नं. 1' की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें वरुण धवन के साथ सारा अली खान नजर आने वाले हैं.

गेम और अनुष्का का दिल दोनों जीत ले गए विराट कोहली

माँ जया बच्चन के जन्मदिन पर इमोशनल हुए बच्चे, इस तरह किया विश

सोनाली ने फैंस से की तीन चरण पर फोकस करने की अपील, देखिए वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -