रिलीज हुआ जैकी भगनानी के स्पेशल गाने का पोस्टर, जन्माष्टमी के दिन होगा रिलीज
रिलीज हुआ जैकी भगनानी के स्पेशल गाने का पोस्टर, जन्माष्टमी के दिन होगा रिलीज
Share:

देशभर में इस समय त्योहारों का मौसम चल रहा है. दिन पर दिन नए नए त्यौहार आ रहे हैं. बीते दिनों ही देशभर में रक्षा बंधन का पर्व मनाया गया है, वहीँ उसके बाद अब लोग 'कृष्ण जन्माष्टमी' की तैयारी में लग चुके हैं. ऐसे में आप देख रहे होंगे कि बॉलीवुड में भी इसकी खास तैयारी चल रही है. जी दरअसल इस कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर जैकी भगनानी अपने लेबल जेजस्ट म्यूजिक के साथ एक स्पेशल गिफ्ट लेकर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि इसका नाम 'कृष्ण महामंत्र' होने वाला है और हाल ही में इसका पोस्टर सामने आया है. जी दरअसल जैकी ने खुद ही इसका बहुत ही मन मोहक पोस्टर रिलीज कर दिया है. आप देख सकते हैं जैकी भगनानी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने इस गाने को अपनी मां के लिए बनाया है. वहीँ पोस्टर को रिलीज करते हुए उन्होंने लिखा है, 'यह गाना आपको डेडीकेट कर रहा हूं मां. भगवान कृष्ण के जन्मदिन के मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

गाना जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज होगा.' वैसे आप जानते ही होंगे, लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने बीते दिनों ही अपनी स्थापना के एक साल पूरे किये है. वैसे पोस्टर में कृष्ण झूले पर बैठे हुए बांसुरी बजा रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इस दौरान उनकी पीठ दिखाई दे रही है. वैसे यह जन्माष्टमी के लिए एकदम परफेक्ट पोस्टर दिखाई पड़ रहा है. आपको बता दें कि यह गाना जन्माष्टमी यानी 11 अगस्त को रिलीज किया जाने वाला है और इस गाने को विपिन अनेजा द्वारा रछाञा है और गुनगुनाया गया है. यह एक सुंदर मंत्र है.

अक्षय कुमार ने दी 'भल्लालदेव' को शादी की बधाई, कहा- 'परमानेंट लॉकडाउन...'

दीपिका से लेकर आयुष्मान तक पर भड़की कंगना, कहा- 'चापलूस आउटसाइडर...'

रिया ने लगाए सुशांत की बहन पर आरोप, भड़के KRK बोले- 'और कितना गिरोगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -