इस एक्टर को डेट कर रही भूमि पेडनेकर, जल्दी कर सकती हैं खुलासा!
इस एक्टर को डेट कर रही भूमि पेडनेकर, जल्दी कर सकती हैं खुलासा!
Share:

बीते साल 2018 में बॉलिवुड में कई बड़ी शादियां हुई हैं. अब उम्मीद है कि इस साल भी बॉलीवुड में कई शादियां होंगी. बॉलीवुड में लव अफेयर काफी चल रहे हैं और शादी की चर्चा भी काफी हो रही है. वैसे ज्यादातर ऐसे अफेयर सामने आ ही जाते हैं लेकिन सिलेब्स अक्सर इस पर चर्चा करने से बचते हैं. अब लगता है कि एक और अफेयर फैन्स के सामने आने वाला है. कई सारी जोड़ियों के बाद अब एक और जोड़ी की खबर सामने आई है. 

यहां हम बात कर रहे हैं जैकी भगननी और भूमि पेडनेकर को जो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दरअसल, खबरों की मानें तो सूत्र ने बताया है कि इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती है और दोनों ने अपनी दोस्ती को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया है. हालांकि अभी तक इन दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं बोला है. लेकिन लगता है दोनों जल्दी ही अपने रिलेशन को भी कबूल कर लेंगे. वहीं देखना होगा कि अब यह खबर कितनी सच निकलती है.

इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर पिछली फिल्म 'सोनचिड़िया' में नजर आई थीं. अब वह तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'सांड की आंख' में दिखाई देंगी. ये फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग भी कर रही हैं. दूसरी तरफ जैकी भगनानी पिछली बार कृतिका कामरा के साथ फिल्म 'मित्रों' में दिखाई दिए थे. 

तो ऋतिक के साथ हो सकता है धनुष का बॉलीवुड डेब्यू, जानें कौनसी है फिल्म

'द लायन किंग' : फिल्म का एकमात्र असली सीन, जरुर देखें आप भी

Bachchan Pandey में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेगी ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -