जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, कहा-
जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, कहा- "सलमान तो मेरे कपड़े और जूते...."
Share:

सुपस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के एक जाने माने सफल अभिनेता है। लोगों में उनके प्रति दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी उनके कई अनगिनत फैंस हैं। सलमान खान लोकप्रिय अभिनेता होने के अलावा बड़े दिलदरिया इंसान भी कहे जाते हैं। एक बार जिसके साथ वो अपनी दोस्ती का हाथ बढ़ा दें, फिर उससे ताउम्र तक निभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते है। ऐसा ही कुछ रिश्ता उनका कुछ एक्टर जैकी श्रॉफ के मध्य भी है। दोनों की आपस में बहुत जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इतना ही नहीं जैकी सलमान को अपना छोटा भाई भी कहते है। दोनों ने साथ में 6 मूवीज में काम भी किया है। हालांकि जैकी श्रॉफ का बोलना है कि भले ही सलमान को मूवी ‘मैंने प्यार किया’ से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरी वजह से ही मिला था।   

दरअसल, एक साक्षत्कार में जैकी श्रॉफ से उनके और सलमान खान के रिश्ते को लेकर प्रश्न भी किया गया था। जिसके जवाब में उन्होंने बोला था कि “मैं उन्हें एक मॉडल और बाद में उन्हें असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर पहचानता था। जब वो मूवी ‘फलक’ (1988) की शूटिंग के बीच मेरे कपड़े और जूते संभालता था। वह एक छोटे भाई की भांति मेरा ख्याल रखा करते थे। जिसके साथ साथ जब सलमान असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कार्य कर रहे थे, तो मैं उनकी तस्वीरें उन प्रड्यूसर्स को दिखाता था, जिनके साथ मैं काम कर रहा था। इसके उपरांत एक दिन फाइनली केसी बोकाडिया के ब्रदर-इन-लॉ ने सलमान को बॉलीवुड में ब्रेक प्रदान कर दिया।” 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि हालांकि सलमान खान को मूवी ‘मैंने प्यार किया’ से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरी वजह से ही मिला था। यहीं से हमारी मिरतरता शुरू हुई और आज हम बहुत क्लोज हैं जब भी कुछ बड़ा फक्शन होता है तो वह सबसे पहले मेरे बारे में सोचते हैं।” बता दें, हाल ही में जैकी श्रॉफ और सलमान खान को फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' में एक साथ देखा गया था।

बहुत बुरी है लता मंगेशकर की हालत, दोबारा वेंटिलेटर पर किया शिफ्ट

तुलसी कुमार के फैशन से फैंस को बनाया अपना दीवाना

एक बार फिर अपने करियर को सवारने में मेहनत कर रहे बॉबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -