कभी इस एक्टर की मां बेचती थी साड़ियां और बर्तन, आज है सुपरस्टार

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपनी हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार निभाया है. जैकी ने फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है. उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष किया था. उन्हें सफल एक्टर के तौर पर मुकाम हासिल करने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा. हाल ही में जैकी पॉपुलर रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में शामिल हुए थे और इस दौरान जैकी शो के एक कंटेस्टेंट की कहानी और संघर्ष सुन कर वे इमोशनल हो गए.

इसके बाद जैकी ने शो में अपने जीवन की कठनाइयों के बारे में बताया. इस बारे में उन्होंने कहा कि, "मैंने अपने जीवन के 33 साल चॉल में बिताए हैं. हम 30 लोग चॉल में रहते थे जिसमें केवल 7 घर थे और उनके बीच 3 बाथरूम. मेरी स्कूल की फीस भरने के लिए मां, बर्तन और साड़ियां बेचती थीं. हर इंसान के अंदर जादू होता है. और हर कोई वो सब हासिल कर सकता है जिसकी वो चाहत रखता है. एक हीरो बनने के कई साल बाद तक भी मैं उस चॉल में रहा था. मुझे उस जगह से काफी ज्यादा लगाव हो गया था."

इतना ही नहीं जैकी ने आगे यह भी बताया कि, "तब गम कम था जब कमरे कम थे''. जैकी की संघर्ष की कहानी सुनकर सभी इमोशनल हो गए थे. यहां तक की शो के जज भी जैकी की कहानी सुन कर भावुक हो गए. इतना ही नहीं जैकी ने तो शो में कंटेस्टेंट को सराहा और उनकी मां द्वारा की गई ऐसी परवरिश के लिए उनकी प्रशंसा भी की. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वह फिल्म RAW में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य रोल में नजर आएंगे और जैकी रॉ अफसर के अहम रोल में हैं. इस फिल्म के अलावा जैकी बहुहली स्टार प्रभास की फिल्म साहो में भी नजर आएंगे.

‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस

अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम

आज रिलीज़ होगा 'कलंक' का टीज़र, बेहद खास है फिल्म की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -