सेट पर इस तरह के किरदार से परेशान हो जाते हैं जैकी, लेकिन ऐसा क्यों ?

Apr 07 2019 05:24 PM
सेट पर इस तरह के किरदार से परेशान हो जाते हैं जैकी, लेकिन ऐसा क्यों ?

भावनापूर्ण भूमिकाएं निभाना अभिनेता जैकी श्रॉफ को कभी-कभी परेशानी में डाल देता हैं. लेकिन उनका कहना है कि अभिनेता के रूप में जिंदगी जीने का अपना मजा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हॉटस्टार के शो 'क्रिमिनल जस्टिस' में अभिनेता एक कैदी मुस्तफा भाई के किरदार में हैं और यह शो इसी नाम के ब्रिटिश ड्रामा का रीमेक बताया जा रहा है. 

जैकी श्रॉफ से इस तरह के जटिल किरदार निभाने के बारे में पुछा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि "इंटेंस किरदार भावनात्मक रूप से मुझे परेशान करते हैं और यह किसी भी कलाकार के लिए कई बार इग्जिलरैटिंग साबित होता है, क्योंकि आप जो भी ऑन-स्क्रीन देखते और करते हैं, वह एक क्रम में हमारे प्रदर्शन में भावनाओं की एक श्रृंखला बन जाती है. लेकिन फिल्म में हम उन्हें उस तरह से शूट नहीं कर सकते हैं. 

जग्गू दादा के नाम से फेमस जैकी ने कहा कि "एक स्टेज कलाकार और हमारे बीच का अंतर केवल यह है कि मंच पर आप एक चरित्र के साथ एक फ्लो में होते हैं और जब हम एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहते है तो हम उसके सभी दृश्यों को एक सीक्वेंस में शूट नहीं कर सकते हैं. अतः इसके काफी कुछ आगे-पीछे होता है और हमें अपने आप को उन भावनात्मक दृश्यों में ढालना पड़ता है. 

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

परदे जैसी ड्रेस पहनकर ट्रोल हुई मलाइका, यूजर्स बोले- आपने क्यों पहनी ये तो..'

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत