‘राधे’ के सेट पर जैकी श्रॉफ को इस नाम से बुलाती थीं दिशा पाटनी, अभिनेता ने किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जाने मानी मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने अभिनय और हॉट अदाओं की वजह से प्रशंसकों को अपना दीवाना करती हैं। दिशा बहुत समय से अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। टाइगर और दिशा खुल्लाम खुल्ला एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं। दिशा अब टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ के साथ सलमान खान स्टारर फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देने वाली हैं।

वही जैकी श्रॉफ राधे में दिशा पाटनी के भाई की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। जैसा की सभी को पता है कि दिशा टाइगर को डेट कर रही हैं तो ऐसे में अभिनेत्री एवं जैकी के भाई बहन के किरदार पर सभी की निगाह होने वाली है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज़ से पहले, जब जैकी श्रॉफ से पूछा गया कि दिशा ने उन्हें सेट पर कैसे संबोधित किया– ‘सर / जैकी अंकल / कुछ और?’ ऐसे में दिशा के बारे में पूछे जाने पर, जैकी ने कहा है कि ठीक है सबसे ज्यादा बार कोई भी नाम से संबोधित नहीं किया है, जैसे कि जब दो लोग एक साथ होते हैं, तो वे एक-दूसरे का नाम नहीं बताते हैं।

अभिनेता ने कहा कि कहने को कुछ नहीं है, किन्तु जहां तक ​​मुझे याद है, मुझे लगता है कि उसने मुझे उन मौको पर ‘सर’ कहा था, जो उसने मुझे सेट पर संबोधित किया था। क्योंकि अंकल बेहद अलग सा शब्द लगता है। मैं आपके बाप का भाई कैसे हो सकता हूं (चाचा को अजीब लगता है, इसका अर्थ है कि मैं उस शख्स के पिता का भाई हूं, यह कैसे संभव है?) क्योंकि दोनो के परिवर अलग हैं (दोनों भिन्न-भिन्न परिवारों से आते हैं)।

मैगी को सूंघकर काम चला रही सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

कैंसर ट्रीटमेंट के बाद सामने आई किरण खेर की तस्वीर

निक जोनस नहीं बल्कि इस अभिनेता के साथ प्रियंका चोपड़ा की शादी करवाना चाहते थे घरवाले, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -