बेहद उत्साहित नजर आए जैकी श्रॉफ, डिजिटल डेब्यू के लिए है तैयार
बेहद उत्साहित नजर आए जैकी श्रॉफ, डिजिटल डेब्यू के लिए है तैयार
Share:

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता में शुमार जैकी श्रॉफ अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर फ़िलहाल काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि जैकी वेब पर 'क्रिमिनल जस्टिस' के भारतीय रूपांतरण में नजर आने वाले हैं. जैकी का इस पर कहना है कि यह शो बेहद दिलचस्प होने वाला है. जैकी ने एक बयान देते हुए इस पर कहा कि "'क्रिमिनल जस्टिस' मेरे लिए बेहद शानदार अनुभव रहा है और यह एक कानूनी क्राइम शो है, जो बेहद बोल्ड रहेगा और आपको यह एक ऐसी यात्रा कराएगा कि जब तक आप यह सीरीज पूरी नहीं देख लेते, इसमें आपकी दिलचस्पी मौजूद रहेगी. 

जग्गू दादा के नाम से फेमस जैकी ने आगे कहा कि "हर सीन जिस तरह शूट किया गया है, वह बेहद सराहनीय रहा है और अब मैं हॉटस्टार पर ऐप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज के द्वारा निर्मित इस जादू को देखने के लिए बेहद उत्साहित हूँ और इसका इंतजार कर रहा हूँ. उन्होने माना कि मेरा डिजिटल डेब्यू काफी दिलचस्प है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरिया के 'क्रिमिनल जस्टिस' में विक्रांत मेसी, पंकज त्रिपाठी, मीता वशिष्ठ और अनुप्रिया गोयंका भी नजर आने वाले हैं. खबर है कि मशहूर आदित्य बिड़ला ग्रुप के एप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा ब्रिटिश टेलीविजन ड्रामा सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' के आधिकारिक भारतीय वर्जन पर इसे लेकर काम किया गया है और इसका रूपांतरण अमेरिका के लिए भी 'द नाइट ऑफ' शीर्षक के साथ हुआ है. 

Kalank : टाइटल ट्रैक रिलीज़ के पहले सामने आये दो और नए पोस्टर

आलिया के बेबाक बोल, कमर्शियल फिल्मों पर दिया इस तरह का बयान

फैशन दिवा सोनम कपूर का लेटेस्ट गाउन सभी को कर रहा अट्रैक्ट

शशि कपूर ने किया था बीचबचाव, जब शत्रुघ्न को लगातार मारते ही जा रहे थे अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -