जैकी श्रॉफ के फैंस को रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा तोहफा, आएँगे इस फिल्म में नजर
जैकी श्रॉफ के फैंस को रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा तोहफा, आएँगे इस फिल्म में नजर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर जैकी श्रॉफ का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 1 फरवरी को हुआ था और आज वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उनके जन्मदिन के दिन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फैंस को एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

इस फोटो में जैकी श्रॉफ और रोहित शेट्टी दिखाई दे रहे हैं और फोटो के साथ रोहित शेट्टी ने ये भी ऐलान किया है कि उनके कॉप यूनिवर्स में एक और नया नाम जुड़ गया है. यह सुनकर आप शॉक्ड हो गए होंगे लेकिन यह सच है. हाल ही में रोहित शेट्टी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'जब आपको लगता है कि आप हमारे कॉप यूनिवर्स के हर कैरेक्टर के बारे में जानते हैं. आपके सामने मैं प्रेजेंट करता हूं जैकी श्रॉफ को...और सरप्राइज अभी भी बाकी है मेरे दोस्त.'

इस फोटो में आप देख सकते हैं जैकी श्रॉफ एक गाड़ी के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं और तस्वीर में उनका टशन बहुत दमदार दिखाई दे रहा है. जैकी इसी के साथ जल्द ही अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर ने इसकी अनाउंसमेंट कर दी है और मूवी में जैकी का केमियो होना बताया गया है. बात करें फिल्म सूर्यवंशी की तो इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में है.

आमिर खान का नया लुक आया सामने, लम्बी दाढ़ी को कहा अलविदा

शाहरुख ने किया ध्यानचंद की बायोपिक के लिए इंकार, अभिषेक चौबे को एक्टर की तलाश

'सांड की आंख' के बाद इस बायोपिक पर काम करेंगे तुषार हीरानंदानी, दूसरी फिल्म के लिए है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -