Video: प्रग्नेंट महिला के लिए यह बॉलीवुड एक्टर बना ट्रैफिक पुलिस
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय की वजह से पहचान बना चुके जैकी श्रॉफ आज भी उतने ही पॉपुलर हैं जितने वह पहले हुआ करते थे. जैकी श्रॉफ को लोग खूब पसंद करते हैं और वह आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह लखनऊ की सड़कों पर ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ, इस वीडियो में वह अपनी कार से उतर कर ट्रैफिक को हटा रहे हैं और इस वीडियो को उन्होंने खुद पोस्ट किया है और लिखा है लखनऊ ट्रैफिक कंट्रोल.

Video : मोटा कहने पर मीडिया पर भड़की आशिक बनाया... की बोल्ड एक्ट्रेस

आपको बता दें कि उनके इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं और सभी को उनका यह वीडियो पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ''बीडू सच में एक अच्छे इंसान हैं इसी वजह से वो रीयल लाइफ में भी हीरो हैं.'' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है ''क्लासिक जग्गू दादा.'' इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग ऐसे भी है जिन्होंने लखनऊ ट्रैफिक पुलिस की आलोचना की और उनकी क्लास लगा दी. वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है और लोग इस वीडियो को देखते ही जैकी श्रॉफ की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

आपको बता दें कि इस जैकी श्रॉफ बहुत समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं लेकिन उनका बेटा टाइगर श्रॉफ फिल्मों में धमाल मचाए हुए हैं. खबरों की माने तो जल्द ही जैकी श्रॉफ फिल्म प्रस्थान में नजर आने वाले हैं जिसमे उनके साथ संजू बाबा उर्फ़ संजय दत्त और मनीषा कोईराला होंगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर

Genius Trailer : 17 साल बाद 'जीनियस' बनकर लौटे सनी पाजी के बेटे

एक्ट्रेस का ऐसा डांस देखकर स्टेज पर पहुंच गया पति और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -