जैकी दादा और जिमी शेरगिल के दमदार अंदाज़ के साथ 'फेमस' का ट्रेलर आउट
जैकी दादा और जिमी शेरगिल के दमदार अंदाज़ के साथ 'फेमस' का ट्रेलर आउट
Share:

फिल्म 'फेमस' का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसमे हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ, के के मेनन, जिमी शेरगिल , श्रेया शरन, पंकज त्रिपाठी और माही गिल जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं. गौरतलब हैं कि इस फिल्म के जरिये काफी लम्बे समय के बाद माही गिल सुनहरे परदे पर नजर आएंगे. वहीं फिल्‍म में जैकी दादा भी मजेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. ‘फेमस’ का एलान फिल्ममेकर करन ललित भूटानी ने किया और अपने पोस्‍टर के साथ ही इस फिल्‍म ने दर्शकों में काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी हैं.

ट्रेलर को सिर्फ एक बार देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि फिल्म की कहानी क्या हैं. फिल्म के ट्रेलर को देख कर ऐसा लग रहा है कि पूरी स्टारकास्ट ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, फिल्म ‘फेमस’ के ट्रेलर से पता चल रहा हैं इस फिल्म में कुछ अलग और नया जरूर देखने को मिलेगा. फिल्म में जिमी शेरगिल और अभिनेत्री श्रिया शरन पति पत्नी के किरदार में होंगे.

 

वहीं नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्‍टर पंकज त्रिपाठी इस फिल्‍म में नेगेटिव शेड का किरदार करते दिखेंगे जो एक राजनेता की भूमिका में होंगे. ट्रेलर में काफी दमदार डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं जिन्होंने फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी हैं. यह फिल्म चंबल की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी. 'फेमस' 1 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

जल्द ही ये हॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

पांचवे दिन भी महेश की फिल्म ने जारी रखी दमदार कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -