क्रू मेंबर को जैकी चैन लॉटरी के जरिए पैसे बांटते थे...
क्रू मेंबर को जैकी चैन लॉटरी के जरिए पैसे बांटते थे...
Share:

चीन के साथ ही साथ हॉलीवुड के एक दिग्गज एक्शन गुरु यानि हमारे जैकी चेन जिनकी फिल्म 'कुंग फु योगा' जिसका बड़ो के साथ ही साथ बच्चो को भी खासा इंतजार था वह आज भारत में रिलीज हो गई है व बच्चे सिनेमाघरो में कुछ अच्छा देखने के लिए भी छटपटा रहे थे तो लो आ गया एक्शन का धमाल जैकी चैन व जैकी का नाम आते ही आपके सामने एक काफी फुर्तीला-सा एक्टर आ जाता है जो किसी भी सिचुएशन में फर्राटेदार एक्शन के साथ साथ कहानी को आगे बढ़ाता है.

आज जैकी की फिल्म कुंग फु योग जो की भारत में देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. फिल्म के लिए बच्चे बढ़ी ही बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. अभी हाल ही में जब फिल्म के अभिनेता सोनू सूद से जब जैकी के बारे में चर्चा की गई तो सोनू ने जैकी के बारे में हमारे साथ में बहुत सी बातो को शेयर किया. आइये जानते है उन्ही बातो के कुछ अंशो के बारे में....    

- सोनू सूद से बातचीत कर यह साफ हुआ कि हमारी तरह वे भी जैकी चैन के बहुत बड़े फैन हैं. सोनू ने बताया कि उन्हें जैकी से बहुत कुछ सीखने को मिला.
- सोनू के मुताबिक, जैकी की सबसे खास बात उनका मिलनसार नेचर है. जब भी वे सेट पर आते थे तो पहले पूरे कास्ट एंड क्रू मेंबर्स को अपने हाथों से कुछ न कुछ खिलाते थे. उसके बाद ही शूटिंग शुरू करते थे.
- सोनू ने यह भी बताया कि हर हफ्ते सेट पर पूरी टीम के लिए स्पेशल फीस्ट होता है. इसमें जैकी चैन द्वारा लॉटरी भी निकाली जाती थी. हर हफ्ते 2 से ढाई लाख की लॉटरी निकलती थी इसी तरह हर वीक अलग-अलग क्रू मेंबर को जैकी चैन लॉटरी के जरिए पैसे बांटते थे.

बच्चों के साथ बड़ो को भी भाएगी 'कुंग फु योगा' ...

पापा के साथ 'कुंग-फू-योगा' देखने की ख्वाहिश अधूरी रह गई -सोनू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -