चुलबुल पांडे और कपिल से मिले सुपरस्टार जैकी चैन
चुलबुल पांडे और कपिल से मिले सुपरस्टार जैकी चैन
Share:

अपने एक्शन और कॉमेडी से पूरी दुनिया को अपना कायल बनाने वाले सुपरस्टार जैकी चैन आजकल भारत में अपनी फिल्म 'कुंग फू योगा' के प्रमोशन के लिए आये हुए हैं और बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए छोटे परदे के रियलिटी शोज का सहारा ले रहे हैं. इस सिलसिले में जैकी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे। जैसा की सब जानते हैं कि अपनी हर फिल्म में जैकी जिस तरह से अलग अंदाज में एंट्री करते हैं वैसे ही इस शो पर भी उन्होंने साइकिल पर एंट्री ली और साइकिल को इस फिल्म के अभिनेता सोनू सूद चला रहे थे.

इस मौके पर मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने भी जैकी से मुलाक़ात की. जैकी चैन को बॉलीवुड की फिल्में बेहद पसंद हैं और उन्हें सचमुच बॉलिवुड की रोमांटिक फिल्मों में काम करने का बहुत मन है। वह चाहते हैं कि बॉलिवुड के निर्माता और निर्देशक उन्हें डांस और गाने वाली रोमांटिक फिल्मों में कास्ट करें।

जैकी चैन ने सलमान खान की फिल्म 'ट्यूब लाइट' के सेट पर जाकर सलमान से भी मुलाकात की. बताया जा रहा है कि चुलबुल पांडे के साथ उनकी मुलाक़ात काफी यादगार रही और सलमान पूरी गर्मजोशी से इस एक्शन स्टार से मिले। हम आशा करते हैं कि 'कुंग फू योगा' एक बड़ी हिट साबित हो.

आखिर इस बच्चे को गले लगाकर क्यों रोये सलमान

सुपरस्टार जैकी चैन पहुंचे मुम्बई, सलमान से मिलने को बैचैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -