विराट तोड़ेंगे या नहीं सचिन का विश्व रिकॉर्ड, कैलिस ने दिया इतना चौंकाने वाला जवाब
विराट तोड़ेंगे या नहीं सचिन का विश्व रिकॉर्ड, कैलिस ने दिया इतना चौंकाने वाला जवाब
Share:

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑल राउंडर जैक कैलिस को लगता है कि केवल विराट कोहली से ही इस बात का जवाब मिल सकता हैं कि वह सचिन तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं या नहीं, क्योंकि इसका जवाब खुद कैलिस भी नहीं दे सके. हालांकि उन्होंने इस दौरान विराट की जमकर तारीफ़ की. पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि चीजों को सरल रखने की काबिलियत भारतीय कप्तान की सबसे बड़ी खूबी है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली अभी महज 30 वर्ष के हैं और 30 साल की उम्र में ही उन्होंने 66 अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ दिये हैं और हर किसी का का मानना है कि वह तेंदुलकर के सभी बल्लेबाजी रिकॉर्ड को तोड़ने के प्रबल दावेदार हैं. 

महान खिलाड़ी जैक कैलिस ने आगे कहा कि ‘मेरा मानना है कि कोहली जहां तक आगे बढ़ना चाहे, वहां तक वह जा सकता है. वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है. उसके अंदर बेहतर करने की भूख रहती है. वह कड़ी मेहनत करता है और इतने वर्षों में उसने यह साबित भी किया है. कैलिस ने उसके बारे में सबसे अहम चीज यही है कि वह चीजों को सरल रखता है. लोग उसकी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते हैं.’’ वहीं आगे उनसे पूछा गया कि तो क्या ऐसे में विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं तो कैलिस ने इस पर कहा कि ‘‘केवल कोहली ही इसका जवाब दे सकता है. अगर वह फिट रहता है और आगे बढ़ने का इच्छुक है तो कुछ भी उसकी पहुंच से दूर नहीं रहेगा.

IPL 2019 : इस इंग्लिश क्रिकेटर ने कोहली पर दिया 'विराट' बयान, कहा- एक दिन मैं भी...

किंग्स इलेवन ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिवारों को दी, पांच-पांच लाख की सहायता राशि

IPL 2019 : मुंबई की टीम में कुल 24 खिलाड़ी, इन कंधों पर होगी चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -