जैक निकोल्सन ने शादी के 17 साल बाद अपनी ही पत्नी को दिया धोखा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान
जैक निकोल्सन ने शादी के 17 साल बाद अपनी ही पत्नी को दिया धोखा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कलाकार, जैक निकोलसन को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, और अपनी शानदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में जैक निकोलसन कोई भी कसर नहीं छोड़ते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां जैक निकोलसन ने अपनी शादी के 17 वर्ष के बाद अपनी पत्नी के साथ चीट किया। जहां एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि एंजेलिका हस्टन के साथ जैक ने शादी कर ली है।

1980 के दशक में अभिनेत्री एंजेलिका हस्टन और अभिनेता जैक निकोलसन दोनों ही प्रसिद्ध थे। एंजेलिका हस्टन जाने-माने निर्देशक जॉन हस्टन की बेटी है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ग्लैमर की दुनिया से अच्छी तरह वाकिफ थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब इस बात का पता चला कि एंजेलिका ने जैक के साथ शादी कर ली है तब हर किसी के चेहरे का रंग उड़ गया, कुछ समय पहले जब उनके अफेयर की खबरे थी तब उन दोनों ने अपने रिश्ते को दोस्ती का ही नाम दिया था। किसी ने यह भी नहीं सोचा था कि वह आज शादी करके इस तरह सबसे सामने आएँगे।

वर्ष 1975 में एंजेलिका हस्टन और अभिनेता जैक निकोलसन की पहली मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं खबरें है कि दोनों को एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना भी बहुत ही अच्छा लगता था, हलाकि यह बात भी सामने आई थी की उन दोनों के बीच कोई प्यार का रिश्ता नहीं है, लेकिन उनकी शादी की ख़बरों के बाद से ये बात तो पक्की हो गई है कि वह दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे।

आखिर दिल्ली में क्यों होता है जलभराव ? जानिए कुछ मुख्य कारण

श्रीनगर में आतंकियों ने गोली मारकर की पुलिसकर्मी की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

कोरोना संक्रमित भारतीय कोच रवि शास्त्री समेत स्टाफ को भारत आने के लिए माननी होगी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -